लक्की बनी जोगण


1.प्रश्न: लक्की जी आपको अभिनय का शौंक कब से है?

उत्तर: मुझे बचपन से ही अभिनय करने का शौंक था, तब मैं आईने में देखकर अभिनय करती थी और मुझे अभिनय करना अच्छा लगता था। अभिनय करना मेरे लिये किसी सपने के साकार होने जैसा है।

2.प्रश्न: अब तक आपने गानों में ही काम किया है, क्या किसी फिल्म या वेब सीरीज में भी काम किया है?

उत्तर: जी, देखिये अभी तक तो नहीं किया, लेकिन यदि मौका मिलता है तो जरूर करना चाहुंगी। वेब सीरीज या फिल्म में कोई सामाजिक संदेश होना चाहिए ताकि समाज में अच्छा संदेश जाए। मेरे मम्मी पापा को मेरा काम देखकर गर्व होना चाहिए।

3.प्रश्नः लक्की जी क्या आप लाइव स्टेज शो भी करती हैं?

उत्तर: लाइव स्टेज शो करना मुझे पंसद नहीं है, मैं वही काम करना पंसद करती हुं जो मुझे लगता है कि मेरे मम्मी पापा को भी पंसद आएगा। मेरे मम्मी पापा ही तो मेरे जीवन का आधार है। उन्होंने मुझे बेटी की तरह नहीं बल्कि एक बेटे की तरह पाला है।

4.प्रश्न: अभी आपके पास कौन-कौन से प्रोजेक्ट हैं?

उत्तर: अभी तो मेरे पास कई गाने हैं, जिनकी शुटिंग चल रही है। टीसी प्रोडक्सन का जोगण गीत है, जो कि बहुत खुबसुरती से लिखा गया है। टीसी प्रोडक्सन में बनने वाली वेब सीरीज ताउ मलंग को लेकर बातचीत चल रही है। यदि ऑडिसन में सब सही रहा तो आपको मैं एक दमदार रोल करती हुई नजर आउंगी। 

5.प्रश्न: ताउ मलंग में किस प्रकार की वेब सीरीज है?

उत्तर: देखिये जहां तक मुझे बताया गया है, यह वेब सीरीज सामाजिक बुराईयों  व अंधविश्वास एवं पाखंडवाद को लेकर बनाई जा रही है। खुद मैं भी ऐसी ही किसी वेब सीरीज में काम करना चाहती हुं, जिसमें की समाज के लिए कुछ अच्छा संदेश हो। सीरीज को देखकर यदि लोगों को कुछ अच्छा सीखने को मिलता है तो यह बहुत अच्छा है।

6.प्रश्न: हरियाणवीं गीतों में अश्लीलता भरे अल्फाज और फुहडता होती है?

उत्तर: देखिये, हरियाणवीं के कुछ गीतों में इतनी अधिक फुहडता है कि आप अपने परिवार के पास बैठकर वे गीत सुन तक नहीं सकते। एक सिंगर को वह गीत तब गाना चाहिए, जब वह उस गीत को अपने परिवार के साथ बैठकर सुन सके और देख सके। यदि ऐसा नहीं है तो उसे वह गीत नहीं गाना चाहिए। कुछ गायकों ने हरियाणा की सांस्कृतिक विरासत को धुमिल करने का काम किया है। 

वंदना टांक- संध्या


Comments